नाकामियां छुपाने के लिए टीआरपी का मामला

  • बीजेपी ने लगाया सरकार पर आरोप

मुंबई. राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार सभी क्षेत्र में फेल साबित हुई है. सरकार की नाकामियों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए टीआरपी मामले में कार्रवाई की जा रही है. यह आरोप बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रमुख विश्वास पाठक ने लगाया है.

पाठक ने कहा है कि दर्शकों की संख्या अधिक दिखाने के लिए गैरकानूनी काम करने वाले चैनलों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.लेकिन चैनल की आड़ में भाजपा पर टीका- टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के प्रवक्ता भविष्य में अपनी पराजय का कारण ढूंढ़ने में लग गए हैं.

कांग्रेस को चिंतन करना चाहिए

बीजेपी के मीडिया प्रमुख पाठक ने कहा है कि कांग्रेस ने पिछले पांच-छह साल में ईवीएम, चुनाव आयोग पर अपनी पराजय का ठिकरा फोड़ा है. जनादेश को खुले रुप में स्वीकार करने की बजाय कांग्रेस ने मतदान यंत्रणा और चुनाव आयोग पर दोषारोपण किया है. अब भविष्य में होने वाले चुनावों में हार के लिए प्रसार माध्यमों को जिम्मेदार ठहराने की तैयारी की जा रही है. विश्वास पाठक ने कहा कि राफेल लड़ाकू विमान खरीदने में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कीचड़ उछालने का काम किया, लेकिन मतदाताओं ने वर्ष 2014 की अपेक्षा अधिक वोटों से जिताकर कांग्रेस को सबक सिखाया. उन्होंने कहा कि देश में घटने वाली किसी भी घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराने की बजाय कांग्रेस को इस बात पर चिंतन करना चाहिए कि जनता उसे बार-बार क्यों नकार रही है.