भांडुप के जंगल में मिली व्यक्ति की लावारिश  लाश

  • व्यक्ति के शरीर पर धारदार हथियार के गहरे जख्म

शीतला सिंह

मुंबई. भांडुप (प.) के हनुमान टेकरी स्थित विहार लेग के पास जंगल में 40 वर्षी व्यक्ति की लाश मिली है. पवई पुलिस ने लाश को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के गहरे जख्म है. हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी को खंगाल रही है.

पवई पुलिस को सूचना मिली कि भांडुप (प.) के हनुमान टेकरी स्थित विहार लेग के पास एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा हुआ है. पुलिस की टीम वहां पहुंची और उसे उठा कर राजावाड़ी अस्पताल ले गयी. वहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके शरीर पर धारदार हथियार के कई गहरे जख्म थे. पुलिस को अंदेशा है कि उस व्यक्ति को बुला कर भांडुप (प.) के हनुमान टेकरी स्थित विहार लेग जंगल में ले जाया गया और वहां उसकी धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी गयी. हत्यारे मृतक के परिचित हो सकते है. 

पवई पुलिस ने दर्ज किया मामला

पवई पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज की है. पुलिस ने आस-पास के सभी पुलिस स्टेशनों मे मृतक व्यक्ति की फोटो भेजा गया और गुमशुदा व्यक्ति के रिकार्ड को खंगालने के कहा गया है. पुलिस को मृतक की पहचान होते ही हत्या के आरोपी तक पहुंचने की उम्मीद है.