59 premises sealed in Dhantoli zone, Commissioner declared restricted area

Loading

नागपुर. कोरोना में मिशन बिगिन अगेन अंतर्गत दी गई छूट के बाद लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रतिदिन शहर के अलग-अलग हिस्सों में क्षेत्रों को प्रतिबंधित करने की कार्रवाई की जा रही है. बुधवार को जहां आसीनगर जोन में 3 परिसर सील किए गए, वहीं अन्य कुछ जोन में 2-2 परिसर प्रतिबंधित घोषित किए गए.

आसीनगर जोन अंतर्गत प्रभाग 6 के बंदेनवाज नगर की गली नंबर 11, इसी जोन के प्रभाग 2 अंतर्गत रिपब्लिकन नगर और इसी प्रभाग में न्यू इंदोरा के दक्षिण पश्चिम में रंजना गजभिए के आवास, उत्तर पश्चिम में सहारे के आवास, उत्तर पूर्व में चव्हाण के आवास और दक्षिण पूर्व में करवाड़े आवास तक का परिसर सील किया गया. 

सतरंजीपुरा, नेहरूनगर और धंतोली के 2-2 परिसर सील
हाटस्पाट के रूप में उजागर होने के बाद कुछ समय तक भले ही सतरंजीपुरा जोन को राहत रही हो, लेकिन अब पुन: सतरंजीपुरा जोन में भी कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने से यहां के 2 परिसर सील किए गए. इसी तरह नेहरूनगर और धंतोली जोन में भी 2-2 परिसर सील किए गए. सतरंजीपुरा जोन अंतर्गत प्रभाग 5 स्थित पाठराबे वाडी, प्रभाग 20 स्थित बांग्लादेश के गुप्ता चौक परिसर में कोरोना पाजिटिव मिलने से परिसर को प्रतिबंधित घोषित किया गया. धंतोली जोन अंतर्गत प्रभाग 17 के गणेशपेठ स्थित रतन अपार्टमेंट, इसी जोन के प्रभाग 33 में हावरापेठ के द्वारकापुरी परिसर को सील किया गया. नेहरूनगर जोन अंतर्गत प्रभाग 28 स्थित दिघोरी राम मंदिर के पास के आदर्श नगर और प्रभाग 30 स्थित भांडेप्लाट का परिसर भी प्रतिबंधित घोषित किया गया. 

लकडगंज जोन के भी 2 परिसर सील
बुधवार को मनपा आयुक्त मुंढे के आदेशों से लकडगंज जोन में भी 2 परिसर सील करने की कार्रवाई की गई. लकडगंज जोन अंतर्गत प्रभाग 24 स्थित नेताजी नगर , श्रीराम चौक के पास, प्रभाग 4 स्थित ओम नगर भरतवाडा के पास तलमले लेआऊट परिसर, मंगलवारी जोन अंतर्गत प्रभाग 10 स्थित पी एंड टी कालोनी, मानकापुर और गांधीबाग जोन अंतर्गत प्रभाग 19 स्थित कोसारकर मोहल्ला का परिसर भी सील किया गया.