arrest

नागपुर. नंदनवन पुलिस ने सेंधमारी की घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को वाहन चोरी करते हुए रंगे हाथ दबोचा. हैरानी की बता है कि आरोपियों ने शराब पीने के लिए सेंधमारी और वाहन चोरी की. आरोपियों में देशपांडे लेआउट, गौसीया मस्जीद परिसर निवासी सरफराज उर्फ सरू शेख वल्द मोहम्मद शौकत शेख (22) और प्रजापति नगर वाठोड़ा निवासी गजानन रामदास टेकाम (22) का समावेश है.

प्लॉट नंबर 82, साकेत नगर, साई मुकुट अपार्टमेंट के बाजू में अजनी निवासी राजेश रामनारायण श्रीवास (44) का परिसर में ही जयपी ब्रदर्स मेडिकल पब्लीशरस् प्रा.लि. नामक कम्पनी का ऑफिस है. 14 अक्टूबर की शाम 6 बजे फरियादी ऑफिस को ताला लगाकर घर लौट गया था. देर रात किसी अज्ञात चोर ने ऑफिक के गेटक का ताला तोड़कर टेबल के ड्रावर में रखे हुए नगद 13,201 रुपये और सीसीटीवी व डीवीआर चोरी कर लिया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी.

पेट्रोलिंग के दौरान गोपालकृष्ण नगर, वाठोड़ा लेआउट शितलामाता मंदिर के पास 2 युवक संदिग्ध परिस्थिति में एक मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 31 बीए 7277 को धक्का देकर ले जाते हुए दिखाई दिये. पुलिस ने उन्हें रोक कर कारण पूछा तो कहने लगे कि पेट्रोल खत्म हो गया है. संदेह होने पर उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया कि वाहन चोरी कर ले जा रहे थे.

सख्ती बरते ने के बाद उन्होंने ऑफिस में चोरी की घटना कबूली. यूनिट क्रमांक 4 के डीसीपी अक्षय शिंदे, एसीपी विजय मराठे के मार्गदर्शन में सीनियर पीआई सांदीपन पवार, हवलदार संजय शाहू, कांस्टेबल संदीप गवली, भिमराव ठोंबरे, विनय करूडकर, रविंद्र दोडके, विनोद झिंगरे, प्रेम खैरकर ने कार्रवाई को अंजाम दिया.