Akshay Jaipure Murder

    नागपुर. अंबाझरी बायपास रोड पर 7 जुलाई की रात हुई अपराधी अक्षय जयपुरे की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में सुदामनगरी निवासी रोशन कैलाश सनेश्वर (28), अमन रमेश येरपुड़े (25) और रोशन के भाई सौंसर, छिंदवाड़ा निवासी अमन सनेश्वर (26) का समावेश है.

    अक्षय के खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज थे. पुलिस ने उस पर एमपीडीए भी लगाया था. छूटकर आने के बाद से उसकी रोशन के साथ रंजिश चल रही थी. दोनों का विवाद भी हुआ था. 7 जुलाई की रात 9 बजे के दौरान रोशन और अमन येरपुड़े ने उसका रास्ता रोका. हथियार और सीमेंट के गट्टू से सिर पर वार किया. अक्षय को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी फरार हो गए. लगातार अंबाझरी पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी.

    पुलिस को जानकारी मिली कि दोनों आरोपी सौंसर में रोशन के भाई अमन के घर पर छिपे हैं. तुरंत एक पुलिस दस्ते को सौंसर भेजा गया. आरोपी अमन के घर पर मिले. हत्या के आरोपी होने के बावजूद अमन ने अपने भाई और उसके साथी को पनाह दी थी. इसीलिए उसे भी आरोपी बनाया गया. डीसीपी विनीता साहू के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर नरेंद्र हिवरे और उनकी टीम ने कार्रवाई की.