Annu Thakur Murder

  • गाड़ी जलाने को लेकर हुआ था विवाद

Loading

नागपुर. यशोधरानगर थानांतर्गत फुकटनगर परिसर में हुई अपराधी अनुज उर्फ अन्नू सुदामा ठाकुर (24) की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि गाड़ी जलाने को लेकर हुए विवाद में अन्नू की हत्या की गई, जबकि बताया जाता है कि अन्नू ने परिसर में अपना दबदबा बना लिया था. इस वजह से सोनू और उसकी गैंग अन्नू को रास्ते से हटाने की फिराक में थी.

पुलिस का कहना है कि हत्या में सोनू का हाथ नहीं है, जबकि सूत्रों का कहना है कि वह ही मास्टरमाइंड है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में उस्मान अली, मेहबूब अली और मख्खन का समावेश है. तीनों फुकटनगर के रहने वाले हैं. अन्नू बुधवार रात फुकटनगर परिसर में अपने दोस्त शाकिर की बहन के वलीमे में हिस्सा लेने गया था. उसने कुछ लोगों से सिगरेट मांगी, लेकिन किसी ने दी नहीं. इस बात से बौखलाकर अन्नू गालीगलौज करने लगा और बाहर निकल गया. कुछ दूर जाकर उसने किसी और व्यक्ति से सिगरेट मंगवाई. अन्नू ने दिसंबर 2018 में फुकटनगर परिसर में 2 वाहनों में आग लगा दी थी.

आरोपी उस्मान अपनी गाड़ी का मुआवजा मांग रहा था. इस बात को लेकर विवाद शुरू हुआ. आरोपियों ने पहले चाकू से वार किया. बाद में सिर पर ईंट और पत्थर से वार कर अन्नू को मौत के घाट उतार दिया. गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा गया. परिसर में तनाव का वातावरण न बने, इसलिए पहले ही तगड़ा बंदोबस्त तैनात कर दिया गया था. अंतिमयात्रा में पुलिस ने नियम के तहत कम ही लोगों को शामिल होने की अनुमति दी.