accident

नागपुर. पारडी मार्ग पर ट्रक की टक्कर से फिर 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक का नाम रमेश दशरथ एंचिलवार (35) है और वह प्लॉट नंबर 63, रामभूमि सोसाइटी का रहवासी था. रमेश निजी कम्पनी में काम करता है. उसके परिवार में पत्नी, 3 छोटे बच्चें, माता-पिता और एक बहन रहती है. रमेश रविवार की दोपहर 12 बजे पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर दोपहिया वाहन क्रमांक एमएच 31 एबी 7120 से घर लौट रहा था.

इस दौरान पारडी स्थित नाका क्रमांक 5 के पास चौदा चक्का ट्रक क्रमांक यूपी 72 एटी 8880 ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से वाहन चालक कुछ दूरी तक घसिटते गया और ट्रक के चक्के में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद स्थानीय नागरिक घायल व्यक्ति की मदद के लिए भागे. उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, लेकिन जांच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने फरियादी चंद्रकला हिरामण लिंगनवार की शिकायत पर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है.

हादसे में जख्मी पीड़ित की मौत

इसके अलावा नंदनवन थाना परिसर में कुछ दिन पहले हुए सड़क हादसे में अस्पताल में उपचार ले रहे 57 वर्षीय एक व्यक्ति की रविवार को मौत हो गई. मृतक रिंग रोड शिवशंकर लॉन निवासी वसंत बोबरा राठोड़ (57) बताया गया. 15 अक्टूबर को मृतक दोपहिया वाहन क्रमांक एमएच 31 डीजे 9605 से खरबी रिंगरोड शिवशंकर लॉन के सामने से जा रहा था. इस दौरान रॉग साईड तेज रफ्तार से आ रहे वाहन क्रमांक एमएच 49 बीजी 7499 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में बूरी तरह जख्मी वसंत का उपचार के लिए अस्पताल भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने प्रांजेश वसंतराव राठोड की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.