Rape
File Photo

    Loading

    नागपुर. पांचपावली थानांतर्गत तांडापेठ परिसर में पिंकी वर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि दादागिरी के चलते पिंकी की हत्या की गई. पकड़े गए आरोपियों में तांडापेठ निवासी सागर उइके और रामबाग निवासी अमन मसराम का समावेश है. पिंकी परिसर में अकेली रहती थी.

    उसकी 8-10 युवकों से अच्छी दोस्ती थी जो दिनभर उसके साथ ही बने रहते थे. सागर बैंड पार्टी में काम करता था लेकिन लॉकडाउन के चलते उसका काम बंद था. वह तांडापेठ बस्ती में ही एक ओटे पर सोता था. वहीं, पिंकी और उसके साथियों की बैठक होती थी. सागर ने कुछ समय पहले पिंकी से रुपये उधार लिए थे.

    समय-समय पर पिंकी उससे 100-200 रुपये ले लेती थी. पैसे नहीं देने पर मारती थी. उसे बस्ती से भी भगाने की धमकी देती थी. 3-4 दिन पहले भी उसने सागर को थप्पड़ लगाए थे और जान से मारने की धमकी दी थी. सागर ने इस बारे में अपने दोस्त अमन को बताया. सोमवार की दोपहर दोनों ने चाकू से पिंकी पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया. वैसे बताया जाता है कि परिसर में जुआ चलाने वालों के साथ भी पिंकी की ठनी हुई थी. चर्चा ये भी है कि सागर को आगे कर कुछ लोगों ने अपने रास्ते का कांटा साफ कर दिया.