CRIME

    नागपुर. एक तरफ जहां सीपी अमितेश कुमार अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सख्त से सख्त कार्रवाई करने का अभियान चला रहे हैं, वहीं अजनी पुलिस प्रकरणों को हलके में ले रही है. एक अपराधी द्वारा हथियार की नोक पर जान से मारने की धमकी दिए जाने के बावजूद अजनी पुलिस ने केवल एनसी देकर मामले को चलता कर दिया. धमकाने वाला पुराना हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ मर्डर का मामला भी दर्ज हो चुका है. इसके बावजूद कोई सख्त कार्रवाई नहीं होने से पीड़ित परिवार दहशत में है.

    ताजनगर गली नंबर 3 निवासी अनीस राशिद शेख (26) शनिवार की रात अपने परिवार के साथ घर पर सोए थे. रात 2.30 बजे के दौरान आरोपी ललित ठाकरे अपनी कार में साथियों के साथ उनके घर के सामने पहुंचा. एक बड़ा सा चाकू निकाला और अनीस को ललकारने लगा. पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और वापस कार में सवार होकर भाग निकला.

    अनीस ने प्रकरण की शिकायत अजनी पुलिस से की. सीसीटीवी फुटेज भी दिखाए गए जिनमें ललित साफ तौर पर हथियार लहराते हुए शेख परिवार को धमका रहा है. बावजूद इसके केवल एनसी दर्ज कर दी गई. इस घटना के बाद से शेख परिवार दहशत में है. उन्हें डर है कि ललित दोबारा घर पर हमला कर सकता है. ऐसे में पुलिस द्वारा सख्त कदम नहीं उठाया जाना आश्चर्य की बात है.