जारी हुआ सीए का रिजल्ट, परीक्षार्थी दिनभर करते रहे इंतजार

    नागपुर. द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने रविवार रात सीए फाइनल और सीए फाउंडेशन 2021 का रिजल्ट जारी कर दिया. रिजल्ट के लिए छात्र दिनभर इंतजार करते रहे. आधिकारिक नोटिस के मुताबिक आईसीएआई ने 21 और 22 मार्च को सीए फाइनल और सीए फाउंडेशन का रिजल्ट जारी करने की सूचना दी थी.

    रविवार को दिनभर स्टूडेंट्स रिजल्ट के इंतजार में बैठे रहे. लेकिन देर शाम तक भी रिजल्ट नहीं आया था. परीक्षार्थी अपना विस्तृत रिजल्ट वेबसाइट icai.org पर देखे सकते हैं. आईसीएआई ने सीए नवंबर परीक्षाओं के परिणाम पहले ही जारी कर दिए हैं. रविवार को जनवरी में हुई परीक्षाओं के परिणाम जारी हुए.

    ई-मेल पर भी मिलेगा परिणाम

    रिजल्ट चेक करने के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की ऑफिशियल वेबसाइट icaiexam.icai.org, caresults.icai.org या icai.nic.in पर जाना होगा. यहां होमपेज पर दिख रहे लॉगइन टैब पर क्लिक करें. अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पिन नंबर या रोल नंबर दर्ज करें. सब्मिट करें और रिजल्ट आपकी कम्प्यूटर या मोबाइल स्क्रीन पर आ जाएगा. आप अपनी ई-मेल आईडी पर भी रिजल्ट हासिल कर सकते हैं. इसके लिए आईसीएआई ने कहा है कि जो अभ्यर्थी अपनी ई-मेल आईडी पर रिजल्ट पाना चाहते हैं, वे वेबसाइट icaiexa.icai.org पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं.