Accident Logo

Loading

नागपुर. हिंगना के कान्होलीबारा रोड पर ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के चलते हादसा हुआ. लोहे की सलाखों से लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग जख्मी हो गए. मृतक नीमगांव, तिरोड़ा निवासी गणेश देवीलाल उइके (25) बताया गया. जख्मियों में सावंगी देवली, हिंगना निवासी योगेश फजीतराव डोंगरे (45) और ट्रैक्टर चालक अंकुश विश्वनाथ धुर्वे (21) का समावेश है. पुलिस ने योगेश की शिकायत पर अंकुश के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

शुक्रवार की दोपहर योगेश और गणेश ट्रैक्टर क्र. ए.पी.28-ए.सी.5575 की ट्रॉली में बैठकर आमगांव देवली जा रहे थे. लखनापुर शिवार से कान्होलीबारा की तरफ जाते समय सलाखों से लदा ट्रैक्टर अंकुश तेज गति में चला रहा था. उसका नियंत्रण छूट गया और ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. सलाखों के नीचे दबकर गणेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अन्य 2 को मामूली चोट लगी. घटना की जानकारी मिलते ही हिंगना पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच जारी है.

कार चालक ने चौकीदार को उड़ाया
दूसरी घटना गिट्टीखदान थानांतर्गत सेमिनरी हिल्स स्थित सीजीओ कांप्लेक्स परिसर में हुई. कार चालक ने 2 वाहनों को टक्कर मारने के बाद वृद्ध चौकीदार को उड़ा दिया. उपचार मिलने से पहले ही चौकीदार की मौत हो गई. मृतक हजारीपहाड़ निवासी बालकृष्ण रामकृष्ण वासनिक (62) बताए गए. बालकृष्ण सीजीओ कांप्लेक्स के बी-ब्लॉक में चौकीदारी का काम करते थे.

शुक्रवार की दोपहर 3.30 बजे के दौरान कार क्र. एम.एच.31-एफ.ए.1594 के चालक समर्थनगर निवासी प्रकाश अढ़ाऊ ने खाली सड़क देख स्पीड में वाहन चलाया. कार अनियंत्रित हो गई और सीजीओ कांप्लेक्स की पार्किंग में खड़े 2 वाहनों से टकराई. इसी बीच बालकृष्ण भी कार की चपेट में आ गए. बुरी तरह जख्मी होने के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पास के बंगले में काम करने वाले जयराम झलके की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.