murder

    Loading

    सावनेर. पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या कर दी गई. वेकोलि कॉलोनी के वॉटर फिल्टर प्लांट के पीछे सोमवार की सुबह उस समय खलबली मच गई, जब एक युवक की लाश खून से लथपथ गमछे से पेड़ पर लटकी मिली़ मृतक सावनेर पहलेपार निवासी रोशन दामोधर कमाले (24) बताया गया. सावनेर पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    प्राप्त जानकारी अनुसार, मृतक रोशन दामोधर कमाले का सालभर पहले मालेगांव सावनेर निवासी उमाशंकर रामशरण ठाकुर (25) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था़ रोशन ने उमाशंकर को उस समय मारा था तथा रोशन पर 307 का मामला भी दर्ज हुआ था. उमाशंकर के दिल में बदले की भावना पनप रही थी़ वह रोशन पत्ता साफ करने के फिराक में था.

    रविवार शाम को रोशन वेकोलि कॉलोनी परिसर के वॉटर फिल्टर प्लांट परिसर में होने की भनक उमाशंकर को लगी़ उसने मौका पाकर रोशन की हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया. सोमवार को सावनेर पुलिस को युवक की हत्या की सूचना मिली. गहन छानबीन के बाद पुलिस हत्यारे तक पहुंच गई और आरोपी उमाशंकर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया.

    पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक मारुती मुलूक, पीएसआई सागर कारंडे, एपीआई पाटिल, नागवे, हे.कां. बंडू कोकाटे, प्रदीप गायकवाड़, विजय पांडे, प्रकाश ठोके, नीलेश तायडे, दिनेश गाढवे, रविंद्र भलावी ने कार्रवाई कर जांच आरंभ कर दी है.