Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    नाशिक. शुक्रवार की शाम को नाशिक (Nashik) के वालदेवी बांध (Valdevi Dam) परिसर में जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे 5 युवती व एक युवक बांध में डूब गये, जिसमें एक युवती की मौत (Death) हो गयी बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) स्थानीय लोगों की मदद से सभी के तलाश में जुट गयी है। ग्रुप में कुल 9 युवक-युवती शामिल थे। सेल्फी (Selfie) लेने के चक्कर में यह हादसा हुआ है।

    जानकारी के मुताबिक, नाशिक से नजदीक वालदेवी बांध है, जहां पर एक युवती का बर्थडे मनाने 9 युवक-युवतियों का एक ग्रुप पहुंचा। इस दौरान उन्होंने जोरदार सेलिब्रेशन किया और केक भी काटा। इसके बाद लोग बांध के काठ पर खड़े रहकर सेल्फी निकालने लगे। इसी बीच एक युवती बांध में गिर गयी इसी अफरातफरी में 5 युवतियां गिर गयी और उन्हें बचाने के लिए एक युवक अकेला बांध में कूद पड़ा। इसके बाद सभी बांध में समां गये।

    रात में मिला सिर्फ एक युवती का शव

    रात के अंधेरे में शोरगुल की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण व वाडीवर्हे पुलिस मौके पर पहुंची। फिर बचाव कार्य शुरू हुआ। अंधेरे में महज एक युवती का शव ही बरामद हुआ। बाकी 4 युवती और एक युवक का क्या हुआ, कुछ पता नहीं चल पा रहा है। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सभी नाशिक के पाथर्डी परिसर निवासी बताये जा रहे है।