His party should take action on Dhananjay Munde: Devendra Fadnavis

  • नाशिक दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए दी कड़ी प्रतिक्रिया

नाशिक. धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने सोशल मीडिया (social media) पर अपने रिश्ते को कबूला है। राज्य में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा है कि उनकी पार्टी को नैतिकता के आधार पर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।

फडणवीस नाशिक के दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए यह प्रतिक्रिया दी है। राज्य के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने महिला के साथ अपने संबंधों को कबूल करते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया था। बीजेपी ने धनंजय मुंडे के इस्तीफे की मांग की है। इन घटनाओं के बाद देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने भी अपनी भूमिका स्पष्ट कर दी है। धनंजय मुंडे को आरोपित किया गया है। मामले की पूरी जांच होनी चाहिए। धनंजय मुंडे ने खुद कबूल किया है। फडणवीस ने कहा कि पूछताछ के बाद हम अपनी स्थिति स्पष्ट करेंगे।

उन्होंने कहा है कि वह इस मामले में अदालत गए हैं, इसलिए संदेह का माहौल होना उचित नहीं है। इसलिए पुलिस को पूरी जानकारी, सच्चाई सामने लानी चाहिए, ऐसी  मांग फडणवीस ने की है। जो दूसरे पक्षों में चले गए हैं वह इसे बुरा नहीं कहेंगे।  कुछ अभी भी पार्टी में वापस आ रहे हैं। 2014 में वह पार्टी में नहीं थे, फिर भी सत्ता बन ही गई थी। इसलिए चुनाव के लिए हर पार्टी विस्तार कर रही है। ऐसी जानकारी फडणवीस ने दी। फडणवीस का कहना है कि औरंगाबाद का नाम बदलने का मुद्दा एक दोहरा काम है और उन्होंने एक बार फिर ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। इसके अलावा नाम परिवर्तन से शिवसेना और कांग्रेस एक साथ कुश्ती कर रहे हैं, ऐसी टिप्पणी की गई।