On the appeal of the commissioner, 30,000 triple layer masks were donated by the students

    नाशिक. नाशिक महानगरपालिका कमिश्नर कैलाश जाधव ने सामाजिक संस्थाओं से अपील की थी कि वे नाशिक महानगरपालिका को वस्तुओं के रूप में मदद करें। इस आह्वान के जवाब में शहर के विभिन्न सामाजिक संगठन नाशिक महानगरपालिका (Nashik Municipal Corporation) को विभिन्न मदों के रूप में सहयोग कर रहे हैं। नाशिक महानगरपालिका द्वारा किए गए आह्वान के जवाब में पेठे विद्यालय के 10वीं बैच के छात्रों (Students) ने नाशिक महानगरपालिका कमिश्नर (Nashik Municipal Commissioner) को कोरोना (Corona) की तीसरी लहर (Third Wave) की तैयारी के लिए 30,000 ट्रिपल लेयर मास्क (Triple Layer Mask), 40 बॉक्स हैंड ग्लव्स और 10,000 पेरासिटामोल टैबलेट दिए हैं। 

    इस अवसर पर उपायुक्त मनोज घोडे पाटिल, मुकेश ठाकुर, तुषार विंचुरकर, अनिकेत उपासनी, प्रथमेश रहलकर, अजय कामोद आदि उपस्थित रहे।

    ऑडियो मीडिया स्पीकर बॉक्स भी मिला

    सेवा सोशल वेलफेयर फाउंडेशन ने नाशिक महानगरपालिका के 13 अस्पतालों, 6 मंडल कार्यालयों और नाशिक महानगरपालिका के 15 टीकाकरण केंद्रों में कोविड-19 और सरकार और निगम की विभिन्न योजनाओं के संबंध में सरकारी नियमों का ऑडियो स्पीकर बॉक्स पर तैयार कर जागरूकता पैदा करने जा रहा है। इस संबंध में नाशिक महानगरपालिका को 34 ऑडियो मीडिया स्पीकर बॉक्स उपलब्ध कराए गए हैं और ऑडियो मीडिया स्पीकर बॉक्स कमिश्नर कैलाश जाधव को सौंपे गए हैं। इस मौके पर शिल्पा शिंदे, मनीषा निकुंभ, सैमसन चव्हाण, विक्की साल्वे, आदित्य शीर्षस्थ आदि मौजूद रहे।