Robbery

लासलगांव.  एक दिन पूर्व ही शहर में चेन स्नैचिंग होने से नागरिकों में भय का माहौल निर्माण हुआ था। इसके दूसरे दिन गोविंद नगर में मध्यरात्रि दो बजे के आसपास 3-4 लोगों के गिरोह ने सुरगाणा में अध्यापक पतसंस्था में क्लर्क के रूप में कार्यरत प्रमोद गिरीगोसावी के मकान का ताला तोड़कर पत्नी व लड़की से हथियारों की नोंक पर 5 लाख रुपए के सोने के आभूषण लूट लिए। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद रतन गिरीगोसावी सुरगाणा से सप्ताह में दो बार लासलगांव के गोविंद नगर स्थित अपने घर में आते थे। घर में पत्नी व लड़की रहती है, जिसका फायदा उठाकर 3-4 बदमाशों ने गुरुवार की मध्यरात्रि दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

प्रमोद की पत्नी व कन्या को हथियारों का धौंस दिखाया। पत्नी ने सोने के आभूषण बैंक में होने की जानकारी देने के बाद एक अन्य बदमाश ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी। इससे भयभीत होकर लड़की ने आभूषण कहां रखे हैं, यह बता दिया, जिसे लेकर डकैत फरार हो गए। घटना की, जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने परिसर की सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर जांच शुरू की।  शहर में लगातार चेन स्नैचिंग, सेंधमारी, मोटरसाइकिल चोरी, साप्ताहिक बाजार में मोबाइल चोरी की घटनाएं हो रही है। नागरिकों ने पुलिस के पास आपराधिक घटनाओं को रोकने रात के समय परिसर में गश्त बढ़ाने की मांग की है।