दुख में डूबी शहीद भालेराव की सोसायटी

  • महिलाओं ने मोहल्ले में बनाई रंगोली

Loading

नाशिक. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के ताडमेटला के जंगल में एक खोज अभियान में निकले CRPF के कोब्रा कमांडो बटालियन की टुकड़ी पर नक्सलवादियों द्वारा किए गए जमीनी सुरंग विस्फोट में असिस्टंट कमांडर और नाशिक के भुमिपुत्र नितिन भालेराव शहीद हो गए. उनके साथ 10 और कमांडो जख्मी हुए हैं. उनमें से 3 की हालत नाजुक है. रविवार की सुबह यह दुखद खबर फैलते ही नाशिक जिले के साथ पूरा देश शोक में डूब गया.

नाशिक में सोशल मीडिया पर शहीद नितिन के फोटो और श्रद्धांजलि के संदेश वायरल होने शुरू हो गए जो सोमवार को भी जारी रहे. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले सुरंग में विस्फोट हमले में असिस्टंट कमांडर नितीन भालेराव शहीद हो गए और अन्य 10 कोब्रा कमांडो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें 3 की स्थिती नाजुक बताई जा रही है.

रविवार की दोपहर 3:30 बजे विशेष हवाई जहाज से नितिन का पार्थिव शरीर नाशिक के ओझर हवाई अड्डे पर लाया गया. नितिन इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए थे जो उपचार के दौरान शहीद हो गए. घायल अवस्था में उन्हे रायपुर के अस्पताल में भरती किया गया था. भालेराव कोब्रा बटालियन 206 के असिस्टंट कमांडेंट के पद पर कार्यरत थे. नितिन के पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान पर लाने से पहले ही यहां इलाके की महिलाओं और लोगों ने सड़कों पर स्वागत और श्रद्धांजलि के लिए रंगोली बनाई. उस के शहीद होने से पूरा इलाका दुख में डूबा हुआ है.