Temples should be opened for the devotees who get vaccinated, Tushar Bhosle's demand from the state government

    Loading

    नाशिक. राज्य सरकार (State Government) ने उन प्रतिबंधों (Restrictions)में ढील दी है जहां शहरों या जिलों में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) दर कम है।  इसके अनुसार होटल, स्पा, जिम और सैलून को अब कुछ नियमों और शर्तों के तहत संचालित करने की अनुमति है। भाजपा आध्यात्मिक गठबंधन के अध्यक्ष (BJP Spiritual Alliance President)आचार्य तुषार भोसले (Acharya Tushar Bhosale) ने राज्य सरकार से मांग की है कि टीका लगाए गए श्रद्धालुओं के लिए मंदिर खोले जाएं। ठाकरे सरकार को मंदिर खोलने का फैसला करते हुए हाथों को लकवा मार जाता है। लेकिन अब जब सब कुछ शुरू हो गया है, जबकि सरकार ने नियमों में ढील दी है, सरकार को मंदिरों को खोलने का निर्णय लेना चाहिए, एैसी मांग आचार्य तुषार भोसले ने राज्य सरकार से की है। 

    टीकाकृत भक्तों के लिए मंदिर खोलें 

    सरकार ने कई जगहों पर पाबंदियों में ढील दी है। जिसके अनुसार सब कुछ अब नियमों के अनुसार शुरू हो गया है फिर मंदिरों को बंद नहीं करना चाहिए। आचार्य तुषार भोसले ने मांग की कि जिन भक्तों का टीकाकरण हुआ है उनके लिए मंदिर शुरू किए जाएं। 

    श्रावण मास के पहले दिन खोलें मंदिर

    हिंदू धर्म में श्रावण का पवित्र महीना शुरू हो रहा है। तुषार भोसले ने कहा कि श्रावण मास के पहले दिन मंदिर खोलें और भक्तों को दर्शन करने दें। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सब कुछ खुल जाता है तो मंदिर को बंद नहीं रखना चाहिए। 

    तुषार भोसले ने लगातार मंदिर खोलने पर जोर दिया

    कोरोना काल में सब कुछ नियम और शर्तों के आधिपत्य में शुरू होता है।  तब मंदिरों को खुला रखने की समस्या थी। यह सरकार हिन्दू विरोधी है। ऐसी आलोचना करते हुए कि हिंदुओं के पास उन्हें देने के लिए कुछ नहीं है, तुषार भोसले लगातार मंदिर खोलने पर जोर दे रहे हैं। मंदिर खोलने की मांग को लेकर तुषार भोसले ने बार-बार ठाकरे सरकार पर निशाना साधा।