Vasant Gite and Sunil Bagul join Shiv Sena

Loading

नाशिक. अंदरूनी कलह को लेकर पूर्व विधायक वसंत गिते और शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख सुनील बागुल भाजपा में गए थे। वहां पर भी अंदरूनी कलह होने के बाद इन दोनों नेताओं ने शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गए। शिवसेना नेते संजय राउत की मौजूदगी में नाशिक में उन्होंने शिवसेना में प्रवेश किया। राउत ने भगवे रंग की शाल देकर दोनों का शिवसेना में स्वागत किया। इन दोनों नेताओं के शामिल होने से नाशिक में  शिवसेना को अधिक ताकत मिलेगी। 

भाजपा में शुरू राजनीति के चलते गिते और बागुल अलग हो गए थे। बागुल की मां भिकुबाई बागुल और गिते के पुत्र प्रथमेश गिते को उपमहापौर पद दिया गया था, परंतु इससे दोनों नेता खुश नहीं थे। 

गिते ने ‘मिसल पार्टी’ देकर दिया था संकेत

गिते ने ‘मिसल पार्टी’ देकर अन्य पार्टी में प्रवेश करने के संकेत दिए थे। इसके बाद सांसद संजय राउत से चर्चा हुई। इसके बाद गिते और बागुल ‘वर्षा’ निवास स्थान पर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चर्चा की। तत्पश्चात दोनों नेता शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गए। 

कई पुराने शिवसैनिक वापस आ रहे है

नाशिक में राजनीतिक प्रवाह बदल रहा है. अनेक पुराने शिवसैनिक वापस आ रहे है। नाशिक शहर एक बार फिर शिवसेना का बालकिल्ला करने की जिम्मेदारी इन दोनों नेताओं को देने की बात भी राउत ने की।