कंगना ने अक्षय कुमार से की कार्तिक आर्यन की तुलना, कही यह बड़ी बात

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज हर कोई कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए नजर आते है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज हर कोई कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए नजर आते है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी कार्तिक आर्यन की तारीफ की है। इतना ही नहीं कंगना ने कार्तिक की तुलना बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार से की है। हाल ही में कंगना ने एक बातचीत के दौरान इंडस्ट्री में उभरते सितारे के तौर पर कार्तिक आर्यन का नाम लिया है।

यह भी पढ़े : रामगोपाल वर्मा ने कहा, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं….

कंगना ने कहा, ‘इंडस्ट्री में कई टैलेंटेड लोग, जैसे प्यार का पंचनामा के एक्टर कार्तिक आर्यन। ‘मैंने कार्तिक की फिल्में देखी नहीं हैं लेकिन वे बेहद प्रतिभावान हैं। जैसे बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार, अक्षय कुमार इस फिल्म इंडस्ट्री से नहीं थे,उन्होंने सबका दिल जीता,आज उनका नाम बड़े दिग्गज कलाकारों में लिया जाता है। उनका अपना चार्म है। उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं थी। वह अक्षय कुमार बने रहे और अब यह उनकी विरासत है।

यह भी पढ़े : कोविड 19 के कारण हुई ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर की मौत

कंगना आगे कहती है, अगर आज कोई कार्तिक आर्यन की नकल करना चाहे तो वह इतना आसान नहीं है। क्योंकि वे असली प्रतिभा के धनी हैं और मुझे ऐसे ओरिजिनल टैलेंट पसंद हैं। "

यह भी पढ़े : अमिताभ बच्चन ने कहा- उनका काम है बोलना, हमारा करना…