रामगोपाल वर्मा ने कहा, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं….

मुंबई. देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है। इस वायरस के चपेट में कई लोग आ चुके है। इसी बीच खबर मिली है कि, फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके है।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है। इस वायरस के चपेट में कई लोग आ चुके है। इसी बीच खबर मिली है कि, फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके है। दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने खुद इस बात की जानकरी दी है।

यह भी पढ़े : दुर्गाष्टमी के दिन कपिल शर्मा ने की बेटी अनायरा की पूजा

दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, उन्हें डॉक्टर ने बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। रामगोपाल ने ट्वीट में लिखा- मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। रामगोपाल वर्मा का यह ट्वीट देखकर सभी लोग शॉक्ड हो गए। कई लोग रामगोपाल के इस ट्वीट पर कमेंट्स करने लगे।

इसके बाद रामगोपल वर्मा ने दूसरा ट्वीट करते हुए माफ़ी मांगी। उन्होंने लिखा, सॉरी आप लोगों को निराश करने के लिए। लेकिन अब डॉक्टर ने मुझे कहा कि ये अप्रैल फूल जोक था। ये डॉक्टर की गलती है मेरी नहीं।

यह भी पढ़े : कोविड 19 के कारण हुई ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर की मौत

हालांकि, इस ट्वीट के कारण रामगोपाल वर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट करते हुए लोगों की माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, मैं बस माहौल को थोड़ा हल्का करना चाहता था। लेकिन ये मजाक मेरे ऊपर था। लेकिन अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाया हो ता मैं उनसे माफी मांगता हूं।