Woman raped at Covid Center, BJP targets Maharashtra government

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में आठ वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात में हुई इस घटना के बाद बच्ची को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

एसीपी धारणा यादव ने बताया कि पुलिस को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान से सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। उन्होंने बताया कि यह सूचना मिलने के बाद इलाके के एसएचओ, एसीपी और महिला जांच अधिकारी अस्पताल पहुंचे और बच्ची का तुरंत मेडिकल कराया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने केवल आधे घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी यादव ने बताया कि आरोपी बच्ची का पड़ोसी है और मूल रूप से बिहार का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस ने बताया कि घटना फरीदाबाद के एक कालोनी में बुधवार रात में हुई। पुलिस के मुताबिक घटना के समय बच्ची अपने माता-पिता से अलग सो रही थी। (एजेंसी)