Sushil Modi

पटना. एक तरफ जहाँ बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टियों का प्रचार अपने उफान पर है। वहीं अब इसके चलते कोरोना संकट का खतरा भी बढ़ रहा है। आज बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खबर के मुताबिक उन्हें पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। सुशिल मोदी ने स्वयं इसके जानकारी ट्वीट करके दी है।

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट में लिखा कि, वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, वह अभी ठीक है लेकिन 2 दिनों से हदतक शरीर का तापमान बढ़ा है। जिसके बाद पटना के एम्स अस्पताल में अब वो भर्ती हो गए हैं। जल्द ही वे कैंपेन पर वापसी करेंगे। 

गौरतलब है कि बिहार में सुशील मोदी से पहले बीजेपी के कुछ और नेता भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमे प्रमुख रूप से बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके चलते राजीव प्रताप रूडी और मंगल पांडे ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था। 

पता हो कि बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए एक ही हफ्ता शेष रह गया है, 28 अक्टूबर को यहाँ वोटिंग होनी है। लेकिन निश्चित रूप से कोरोना के चलते बीजेपी के प्रचार प्रसार में असर पड़ सकता है क्योंकि कई बड़े नेता इसके चलते क्वारनटीन के लिए मजबूर हो रहे हैं।