accident

Loading

कोटा. राजस्थान के कोटा जिले में एसयूवी कार और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि कार चालक समेत हादसे में मारे गए सभी लोग श्योपुर जिले के निवासी थे। एसयूवी में सवार लोग दो दिन पहले कोटा में अनाज मंडी में फसल की खरीद के लिए आए थे। थाना प्रभारी नंद सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को रात सवा 12 बजे दिगोद थाना अंतर्गत कोटा-श्योपुर मार्ग पर एसयूवी सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी।

पुलिस ने बताया कि हादसे के कारण गाड़ी नाले में जा गिरी पलट गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक और नौ यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार अस्पताल में डॉक्टरों ने चालक और चार यात्रियों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि एसयूवी में सवार पांच अन्य यात्रों को मामूली चोटें आई और उन्हें उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान रामवीर मीणा (32), हनुमान मीणा (35) मंगीलाल मीणा (52) अजय मीणा (17) और चालक जगदीश माली (45) के रुप में हुई है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया।