Kolkata Houses Fire

  • मुंबई, उधमपुर, उत्तरकाशी में भी लगी आग

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के न्यू टाउन इलाके के पास दिवाली के दिन गरीबों की झुग्गियों में अचानक आग लग गई। इस बात घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पांच फायर टेंडर पहुंच गए और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए। इस घटना में कुछ घर झुलस गए हैं। लेकिन इस बात का पता नहीं चल पा रहा है कि कितना नुकसान हुआ है। वहीं आग लगने का कारण भी नहीं पता चला है।

मुंबई के रेस्त्रां में लगी आग

मध्य मुंबई के भायखला उपनगर में स्थित एक रेस्तरां में शनिवार रात को आग लग गई। एक अधिकारी ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल अधिकारी ने बताया कि रात करीब नौ बजे मौलाना आजाद रोड पर स्थित होटल में आग लग गई। आग को रात 10 बजे तक बुझा दिया गया। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की सात गाड़ियों को भेजा गया था। दमकल अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका है।

उत्तराखंड के फर्नीचर घर में लगी आग

दिवाली के दिन उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ में पीपल मंडी में एक फर्नीचर घर में अचानक आग लग गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही फायर टेंडर और पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं दमकल विभाग के अधिकारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

जम्मू और कश्मीर : टू-व्हीलर शोरूम में लगी आग

उधमपुर जिले के शिव नगर इलाके में एक दोपहिया वाहन के शोरूम में आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी के अनुसार, ‘तीन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके मौजूद हैं और आग पर अभी नियंत्रण है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि, आग बुझाते समय तीन दमकलकर्मियों घायल हो गए हैं।