समस्तीपुर: नौकरी जाने से नाराज़ कम्पाउंडर ने हॉस्पिटल पहुंचकर डॉक्टर की मांग में भरा सिंदूर

    दलसिंहसराय (समस्तीपुर). वो कहते हैं न प्यार और जंग में सब जायज है!  बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला। जहां एक निजी अस्पताल से नौकरी से निकाले जाने से खफा एक कम्पाउंडर (Compounder) ने डॉक्टर से बदला लेने की ठानी। कम्पाउंडर अस्पताल पहुंचा जब तक डॉक्टर (Doctor) कुछ समझ पाती इससे पहले ही उसने मांग में सिंदूर (Sindoor) भर दिया। इतना ही नहीं कम्पाउंडर ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो और फोटो भी ले लिया।  

    सोशल मीडिया पर वायरल की फोटो 

    दरअसल पीड़ित डॉक्टर दलसिंहसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी भी हैं। साथ ही वो एक निजी अस्पताल भी चलाती हैं जिसमें बम्बइया गांव निवासी सुमित कुमार कम्पाउंडर के तौर पर वहा काम करता था। कम्पाउंडर के आचरण को लेकर कुछ दिन पहले महिला डॉक्टर ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। इस बात से नाराज़ कंपाउंडर सुमित बदला लेने की फिराक में  हॉस्पिटल के चैंबर में पंहुचा और घुसकर दरवाजा बंद कर दिया।  उसने जबरन पहले महिला डॉक्टर की मांग में सिंदूर भरा और इसका वीडियो और फोटो शूट कर लिया। सुमित ने घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दीं। अब पीड़ित महिला डॉक्टर ने उसके खिलाफ दलसिंहसराय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

    सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद डॉक्टर ने दर्ज कराया मुकदमा

    महिला डॉक्टर ने थाने में दर्ज की शिकायत 

    सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद डॉक्टर के पास जानने वालों के फोन कॉल्स आने लगे तो डॉक्टर ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि, शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी गांव छोड़कर फरार है।  

    क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी ?

    समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लो बताया कि, शिकायत में बताया गया है कि आरोपी कम्पाउंडर को दो महीने पहले किसी कारण से नौकरी से निकाल दिया गया था। महिला डॉक्टर का आरोप है कि सुमितअचानक से मेरे चैंबर में घुसा और मांग में सिंदूर भर उसकी फोटो लेकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी ने कहा कि आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी का भी आदेश दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।