योगी का बड़ा हमला, कहा- कांग्रेस-आरजेडी का हाथ, देश के टुकड़े की बात करने वालो के साथ

Loading

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में प्रचार के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) ने कांग्रेस और आरजेडी (Congress-RJD) पर बड़ा हमला बोला है. बुधवार को भोजपुर में आयोजित एक चुनावी सभा में लोगों को संबोधित करते हुए यही ने कहा, “कांग्रेस और आरजेडी देश विरोधी नारे लगाने वाले और देश को तोड़ने की बात करने वालों का समर्थन करती है. इन दोनों पार्टियों का हाथ, देश के टुकड़े करने की बात वालो के साथ 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “देश को टुकड़ों में तोड़ने के इरादे से भारत के प्रमुख संस्थानों में नारे लगाने वालों को राजद-कांग्रेस के समर्थन से ज्यादा भारतीय राजनीति में कोई दुर्भाग्य नहीं हो सकता है. वे फिर से आतंकवाद, नक्सलवाद, उग्रवाद और अलगाववाद फैलाने का इरादा रखते हैं.”

ज्ञात हो कि कांग्रेस ने बिहार विधानसभा चुनाव में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की फोटो लगाने का समर्थन करने वाले व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बनाया हैं. वहीं जवाहरलाल यूनिवर्सिटी में देश विरोधी नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार की पार्टी के साथ मिला कर आरजेडी और कांग्रेस चुनाव लड़ थी है. 

भाकपा माले कोरोना का नए रुप

योगी ने कहा, “आज बिहार पर ज़िम्मेदारी है.  नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में काफी हद तक कोरोना से लड़ाई जीत चुके हो. राजद और कांग्रेस एक नए कोरोना के रुप में भाकपा माले को लेकर आपके बीच छोड़ना चाहते हैं, ये कोरोना से कम नहीं है.”

आरजेडी 1990 वाले नारे आज दे रही

आरजेडी पर हमला करते हुए योगी ने कहा, “RJD आज वही नारे दे रही,जो वर्ष 1990 में उनके(RJD) परिवार ने दिया था,वही झूठे नारें,वही घोषणाएं कि हम इतने लाख लोगों को रोज़गार देंगे।15 वर्षों तक बिहार में शासन करने का जब अवसर मिला था तब उन्होंने न बिहार में नौकरी दी, न किसानों के हितों के लिए कोई कदम उठाया.”

हमारे लिए पूरा देश ही परिवार

राजधनी पटना में आयोजित एक सभा में योगी ने कहा, “12 करोड़ गरीबों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ दिलाया, 50 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपये का सालाना स्वास्थ्य बीमा का कवर भी प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार जी ने दिलाया. हमारे गठबंधन का तो एक ही संकल्प है कि हमारे लिए पूरा देश ही परिवार है.”