वीरेंद्र सेहवाग पर भड़के शोएब अख्तर, कहा- जितने उनके सिर पर नहीं है बाल, उतना है मेरे पास माल

मुंबई, क्रिकेट के जगत में अक्सर भारत और पाकिस्तान के बीच टकराव देखने को मिलता है. मैदान के साथ अब दोनों टीम के खिलड़ियों में अब सोशल मीडिया पर भी टकराव हो रहा है. भारतीय टीम के धुरंदर वीरेंद्र सेहवाग

मुंबई, क्रिकेट के जगत में अक्सर भारत और पाकिस्तान के बीच टकराव देखने को मिलता है. मैदान के साथ अब दोनों टीम के खिलड़ियों में अब सोशल मीडिया पर भी टकराव हो रहा है. भारतीय टीम के धुरंदर वीरेंद्र सेहवाग ने पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर पर उनके यूट्यूब चैनल को लेकर निशाना साधा. वीरेंद्र सेहवाग ने शोएब अख्तर को कहा था कि वे बिज़नेस और पैसों के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ करते हैं. इस बात पर गुस्सा होकर शोएब अख्तर ने कहा, उनके पास इतना माल है, जितने सहवाग के सिर पर बाल नहीं हैं.   

वीरेंद्र सहवाग का तीन साल पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सेहवाग ने कहा था कि ‘शोएब अख्तर हमारे अच्छे दोस्त बन गए हैं, क्योंकि उन्हें भारत से बिजनेस चाहिए,इसीलिए वह भारतीय टीम की तारीफ करते हैं. अगर आप शोएब अख्तर का कोई भी इंटरव्यू देखें तो आप पाएंगे कि वह भारतीय टीम के लिए अच्छी बाते करते है. जबकि अपने खेलने के दिनों में वे ऐसा नहीं कहते थे.’ शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय खिलाड़ियों के बारे में ज्यादा बाते करते है. 

इस वीडियो पर अपनी राय देते हुई शोएब अख्तर ने कहा, ‘एक वीडियो है जो वायरल हो रहा है. ये वीडियो मेरे दोस्त वीरेंद्र सहवाग का है. आप जानते हैं कि वो बिना गंभीरता के बात कहने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने वीडियो में कहा है कि शोएब अख्तर को भारत से बिज़नेस और पैसे चाहिए, इसलिए वो भारतीय टीम की तारीफ करता है. किसी की कमाई अल्लाह पर निर्भर है, न के इंडिया पर. जितने उसके सिर पर बाल नहीं है, उतना मेरे पास माल होगा.’

हालांकि, अपने इस बयान के बाद शोएब अख्तर ने कहा की यह मजाक में कहा गया है. कृपया इसे मजाक की तरह ही लें. वीरू, ये एक मजाक है, इसे मजाक ही रहने दें.