गर्लफ्रेंड की मांग भरकर वायरल किया था Video, नाराज भाइयों ने चाकुओं से गोदा

    गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर (Love Marraige) भरना भारी पड़ गया। घटना के बाद प्रेमिका के भाइयों ने युवक की जमकर पिटाई की और चाकुओं से कई वार कर घायल कर दिया। युवती को जर्बदस्ती उठाकर घर लेकर चले गए। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर पीड़ित आशिक ने शादी करने और चाकू मारने से घायल होने का वीडियो शेयर किया है। घटना बरौली के कहला रमई राय टोला गांव की बताई जा रही है।  

    जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक का नाम ‘गोलू कुमार’ (Golu Kumar) है जो बरौली के कहला रमई राय के टोला गांव का रहने वाला है। युवक को अपने गांव से सटे दूसरे गांव की युवती से प्यार हो गया। कुछ दिन पहले युवक ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर युवती की मांग भरते हुए वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह युवती की मांग में सिंदूर भरता देखा गया था।

    अब पीड़ित युवक ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसके हाथ में और पेट में चाकू के जख्म के निशान दिख रहे हैं। युवक का आरोप है कि वह किसी काम से अपने घर से बाहर जा रहा था, तभी उसकी पत्‍नी के दो भाइयों ने घेर कर पिटाई की और फिर चाकू मारकर घायल कर दिया। चाकूबाजी की यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को बरौली पीएचसी में भर्ती कराया गया है। 

    मिस कॉल से शुरू हुआ प्यार

    प्रेमी के मुताबिक, मोबाइल के मिस कॉल के जरिये उसका प्यार शुरू हुआ। प्यार परवान चढ़ने के बाद उसने खुद दोनों की रजामंदी से शादी कर ली। शादी के बाद दोनों कुछ दिन साथ में ही थे। लेकिन सोमवार को प्रेमिका के भाइयों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला कर युवती को अपने साथ लेकर चले गए। बहरहाल इस मामले में पीड़ित युवक के बयान पर बरौली थाना में 4 नामजद और 3 अज्ञात पर जानलेवा हमला करने और 55 सौ रुपये छिनने की एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।