शशिकला ने राजनीति से लिया संन्यास, बयान जारी कर किया ऐलान 

    चेन्नई: विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के पहले तमिलनाडु की राजनीति (Tamilnadu Politics) में बड़ा उलटफेर हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalita) की सहयोगी और वरिष्ठ नेता शशिकला नटराजन (Shashikala Natrajan) ने राजनीति (Politics) से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। बुधवार को उन्होंने बयान जारी कर इसका ऐलान किया। 

    वीके शशिकला ने जारी बयान में कहा, “मैं सार्वजनिक जीवन छोड़ रही हूँ। इसी के साथ उन्होंने AIADMK कैडर को एकजुट रहने और आगामी विधानसभा चुनावों में DMK को हराने के लिए सुनिश्चित करने के लिए कहा है।”

    उन्होंने आगे कहा, “मैं राजनीति से दूर रहूंगी और अपनी बहन (जयललिता), एक क्रांतिकारी नेता से प्रार्थना करूंगी, जिसे मैंने हमेशा एक देवता के रूप में पूजा की है और अम्मा के सुनहरे शासन को जारी रखने के लिए सर्वशक्तिमान भगवान की पूजा की है।”

    मनाने पर भी नहीं मानी 

    शशिकला के भतीजे टीटीवी धिनकरन चेन्नई में अपने आवास के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैंने पूरी कोशिश की कि उसे यह फैसला न लेने के लिए मनाऊं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ AMMK मेरे नेतृत्व में यह चुनाव लड़ेगी।”

    ज्ञात हो कि, अन्नाद्रमुक की निष्काशित शशिकला आय से अधिक संपत्ति मामले में सजा काट कर नौ फरवरी को वापस तमिलनाडु लौटी है। उनके वापस आने को लेकर समर्थकों ने पूरे राज्य में पोस्टर और बैनर लगाकर उनका स्वागत किया। अपने समर्थकों के बीच चिनाम्मा के नाम से मशहूर शशिकला से एआईएडीएमके ने उन्हें पुन्हा पार्टी में शामिल करने से इनकार कर दिया था