1/7
रेणुका 

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में नज़र आई रेणुका ने भी दो शादियाँ की हैं। उनकी पहली शादी मराठी थिएटर आर्टिस्ट और राइटर विजय केंकरे से हुई थी। जिसके कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे। फिर रेणुका की जिंदगी में आशुतोष राणा आए। अब इन दोनों के दो बच्चे हैं।
रेणुका फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में नज़र आई रेणुका ने भी दो शादियाँ की हैं। उनकी पहली शादी मराठी थिएटर आर्टिस्ट और राइटर विजय केंकरे से हुई थी। जिसके कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे। फिर रेणुका की जिंदगी में आशुतोष राणा आए। अब इन दोनों के दो बच्चे हैं।
2/7
हितेन तेजवानी

हितेन तेजवानी जब इस इंडस्ट्री में आए थे तब उनकी अरेंज मैरिज हुई थी। लेकिन मात्र 11 महीने बाद दोनों अलग हो गए थे। हितेन कहते हैं कि उनकी शादी में वो प्यार नहीं था जो होना चाहिए। जिसके बाद उन्होंने 'कुटुंभ' सीरियल की अपनी को-स्टार गौरी प्रधान से शादी की। आज दोनों के दो बच्चे हैं।
हितेन तेजवानी हितेन तेजवानी जब इस इंडस्ट्री में आए थे तब उनकी अरेंज मैरिज हुई थी। लेकिन मात्र 11 महीने बाद दोनों अलग हो गए थे। हितेन कहते हैं कि उनकी शादी में वो प्यार नहीं था जो होना चाहिए। जिसके बाद उन्होंने 'कुटुंभ' सीरियल की अपनी को-स्टार गौरी प्रधान से शादी की। आज दोनों के दो बच्चे हैं।
3/7
समीर सोनी

समीर सोनी को टीवी सीरियल के अलावा बहुत सी फिल्मों में भी देखा गया है। समीर सोनी ने पहले मॉडल राजलक्ष्मी रॉय से शादी की थी, लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए थे। जिसके बाद 2011 में समीर ने एक्ट्रेस नीलम से शादी की। फिर उन्होंने 2013 में एक बच्ची को गोद लिया।
समीर सोनी समीर सोनी को टीवी सीरियल के अलावा बहुत सी फिल्मों में भी देखा गया है। समीर सोनी ने पहले मॉडल राजलक्ष्मी रॉय से शादी की थी, लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए थे। जिसके बाद 2011 में समीर ने एक्ट्रेस नीलम से शादी की। फिर उन्होंने 2013 में एक बच्ची को गोद लिया।
4/7
करन सिंह ग्रोवर

करन को कौन नहीं जानता, उनके मशहूर सीरियल 'दिल मिल गए' ने लोगों के दिल पर राज़ किया था। करन सिंह ग्रोवर ने पहले श्रद्धा निगम से 2008 में शादी की थी। फिर 10 महीनों में ही उनकी शादी टूट गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी दिल मिल गए की को-एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट 2012 में शादी की, पर यह शादी भी ज़्यादा दिन नहीं टिक पाई। फिर करन ने तीसरी शादी 2016 में बिपाशा बासु से की। आज वे दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।
करन सिंह ग्रोवर करन को कौन नहीं जानता, उनके मशहूर सीरियल 'दिल मिल गए' ने लोगों के दिल पर राज़ किया था। करन सिंह ग्रोवर ने पहले श्रद्धा निगम से 2008 में शादी की थी। फिर 10 महीनों में ही उनकी शादी टूट गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी दिल मिल गए की को-एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट 2012 में शादी की, पर यह शादी भी ज़्यादा दिन नहीं टिक पाई। फिर करन ने तीसरी शादी 2016 में बिपाशा बासु से की। आज वे दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।
5/7
गौतमी गडगिल

‘घर एक मंदिर' टीवी सीरियल में काम करने वाली गौतमी ने भी दो शादी की है। उनकी पहली शादी कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से हुई थी। जिसके कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे। फिर उन्होंने दूसरी शादी अपने को-एक्टर राम कपूर से की है। उनके दो बच्चे भी हैं और दोनों बेहद खुश भी हैं।
गौतमी गडगिल ‘घर एक मंदिर' टीवी सीरियल में काम करने वाली गौतमी ने भी दो शादी की है। उनकी पहली शादी कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से हुई थी। जिसके कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे। फिर उन्होंने दूसरी शादी अपने को-एक्टर राम कपूर से की है। उनके दो बच्चे भी हैं और दोनों बेहद खुश भी हैं।
6/7
रॉनित रॉय

रॉनित रॉय को कई टीवी सीरियल में देखा गया है। उन्होंने अपनी पहली शादी ऊना से की थी और शादी के कुछ ही समय बाद दोनों अलग भी हो गए थे। उस समय उन दोनों की 6 महीने की एक बेटी भी थी। लेकिन बाद में रॉनित ने नीलम बोस से शादी की। आज उनके दो बच्चे भी हैं।
रॉनित रॉय रॉनित रॉय को कई टीवी सीरियल में देखा गया है। उन्होंने अपनी पहली शादी ऊना से की थी और शादी के कुछ ही समय बाद दोनों अलग भी हो गए थे। उस समय उन दोनों की 6 महीने की एक बेटी भी थी। लेकिन बाद में रॉनित ने नीलम बोस से शादी की। आज उनके दो बच्चे भी हैं।
7/7
मानिनी डे मिश्रा

मानिनी की लव स्टोरी बहुत खास है। उन्होंने दूसरी शादी मिहिर से की है। जब मानिनी मिहिर से मिली थीं तब वह सिंगल मदर थीं, उनका तलाक हो चुका था। मिलने के एक हफ्ते बाद ही दोनों ने शादी की और आज 14 सालों से ये दोनों साथ हैं।
मानिनी डे मिश्रा मानिनी की लव स्टोरी बहुत खास है। उन्होंने दूसरी शादी मिहिर से की है। जब मानिनी मिहिर से मिली थीं तब वह सिंगल मदर थीं, उनका तलाक हो चुका था। मिलने के एक हफ्ते बाद ही दोनों ने शादी की और आज 14 सालों से ये दोनों साथ हैं।