हॉलीवुड अदाकारा एंजेलिना जोली ने मधुमक्खियों के बीच कराया बोल्ड फोटोशूट, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने अपना करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के तौर पर की थीं।

    Hollywood actress Angelina Jolie made a bold photoshoot between bees, photo went viral in minutes: हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) अक्सर फिल्मों में अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार उनका अजीबोगरीब फोटोशूट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा हैं। दरअसल, अदाकारा ने मधुमक्खियों के बीच अपना ये बोल्ड फोटोशूट कराया है। एंजेलिना जोली का यह फोटोशूट देख उनके फैंस हैरान रह गए है। अभिनेत्री ने अपना ये अजीबोगरीब फोटोशूट वर्ल्ड बीज (मधुमक्खी) डे के मौके पर करवाया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एंजेलिना जोली मधुमक्खियों के झुंड के बीच खड़ी होकर फोटोशूट करवा रही हैं।

    इस फोटोशूट के लिए एंजेलिना जोली ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना है। इस दौरान अदाकारा के शरीर पर मधुमक्खियां चिपकी हुईं हैं। मिली जानकारी के अनुसार, यह मधुमक्खियां डैन विन्टर्स की थी उन्होंने इन्हें पाला है। अदाकारा ने यह फोटोशूट नेशनल जियोग्राफिक के सहयोग से किया गया है। इस फोटोशूट के लिए तकरीबन 18 मिनट तक मधुमक्खियों अदाकारा के शरीर पर चिपकी रही थीं। फोटोशूट के दौरान डैन विंटर्स लगातार मधुमक्खियों को शांत कर रहे थे। वह लगातार इस उम्मीद में थे कि एंजलिना को मधुमक्खियां किसी तरह का कोई नुकसान ना पहुंचाए। नेशनल जियोग्राफिक ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एंजलिना की ये तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया गया हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by National Geographic (@natgeo)

    आपको बता दें, एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने अपना करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के तौर पर की थीं। इस फिल्म का नाम ‘लुकिंग टू गेट आउट’ था और यह साल 1982 में रिलीज हुई थी।