चुनाव जीतना ही भाजपा का एकमात्र लक्ष्य

Loading

कराड़. वरिष्ठ भाजपा नेता एकनाथ खड़से के भाजपा छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस में शामिल होने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने उन्हें शुभकामनाएं दीं.उन्होंने उम्मीद जताई कि अब खडसे और महाविकास आघाड़ी के सभी दल मिलकर राज्य में भाजपा का वर्चस्व कम करेंगें.

एकनाथ खड़से ने पूर्व मुख्यमंत्री पर रोष जाहिर करते हुए और उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं करने और उनके साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव जीतना ही केंद्र की भाजपा सरकार का एकमात्र लक्ष्य है. बाकी किसी चीज से उन्हें लेना-देना नहीं है.

वोट के लिए वैक्सीन का सहारा लेना ठीक नहीं

चव्हाण ने कहा कि बिहार में चुनाव हो रहा है. इसलिए भाजपा द्वारा घोषित घोषणापत्र में मुफ्त में वैक्सीन देने की बात कही है. भाजपा के बयान का विरोध करते हुए उन्होंने याद दिलाया कि बिहार बाढ़ के दौरान यही काम केंद्र सरकार ने नहीं किया.केवल  वोट पाने के लिए वैक्सीन देना शर्मनाक है.इसकी चुनाव आयोग से शिकायत की गई है.उन्हें हर राज्य को मुफ्त में वैक्सीन देनी होगी. महामारी को लेकर राजनीति नहीं करें. 

डूबती अर्थव्यवस्था पर ध्यान दें मोदी

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार का केवल चुनाव जीतने के अलावा लोगों और किसानों से कोई लेना-देना नहीं है. देश की डूबती अर्थव्यवस्था पर ध्यान नहीं है केवल चुनाव जीतना ही उनका लक्ष्य है.