crime

    Loading

    पुणे. शराब के आदी एक बेटे (Son) ने कथित तौर अपने बीमार पिता (Sick Father) की गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी। हत्या के बाद पिता के शव को कपड़े में लपेट कर करीब 36 घंटे तक घर में ही छिपा कर रखे जाने का चौंकाने वाला मामला पुणे जिले के उरुली कांचन स्थित टीपू बस्ती में सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी की पिता के साथ शराब (Alcohol) पीने को लेकर बहस हुई थी, जिससे खफा होकर उसने पिता को मार डाला।

    स्थानीय पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान पुणे के उरली कंचन इलाके के टीपू वस्ती निवासी 35 वर्षीय नईम रहीम शेख के तौर पर हुई है। वह पेशे से ऑटो मैकेनिक है। आरोपी अपनी छोटी बहन और पिता के साथ रहता था। पिता गंभीर बीमारियों के चलते बिस्तर पर थे। आरोपी की पत्नी किसी विवाद के चलते उसके साथ नहीं रहती थी। देर रात आरोपी शराब के नशे में धुत होकर घर लौटा। इसी दौरान किसी बात पर पिता से कहा सुनी हो गई, जिसके बाद उसने अपने पिता का गला घोंट दिया और बाद में धारदार हथियार से गला काट दिया। पिता की लाश को कपड़े में लपेट कर घर में छिपा दी। साथ ही बहन को इस बार में किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी। 

    गला रेतकर हत्या कर दी थी

    आरोपी ने अपने परिजनों को बताया कि बीमारी के चलते उसके पिता का निधन हो गया है। यह खबर सुनकर उसकी पत्नी ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने आई थी। यहां आकर उसे अपनी ननद से पूरा मामला पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। जांच में पुलिस को इस अपराध के बारे में पता चला कि नईम शेख ने अपने पिता का गला घोंटकर और गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।