Girl kidnapped at gun point in broad daylight
Image Google

Loading

पिंपरी. पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) की उद्योगनगरी में मंगलवार की सुबह तब खलबली मच गई, जब दिनदहाड़े एक ऑफिस में गन की नोंक पर एक युवती को अगवा (Kidnapped)कर लिया गया। चिंचवड़ के लोकमान्य हॉस्पिटल (Lokmanya Hospital) के पीछे और फरांदे डेंटल क्लीनिक (Farande Dental Clinic) के पास हुई इस वारदात में आरोपी युवक की शिनाख्त हो चुकी है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज हासिल कर चिंचवड़ पुलिस (Chinchwad Police)उनकी तलाश में जुट गई और चंद घंटे में ही आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

युवती के पिता ने दर्ज कराई  शिकायत 

चिंचवड़ पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए आरोपी युवक का नाम शंतनु चिंचवड़े, निवासी पडवल आली, चिंचवड़गांव, पुणे है। उसके खिलाफ एक 23 वर्षीय युवती के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। शंतनु और युवती की बीते चार साल से दोस्ती थी। हालांकि युवती गत कुछ दिनों से उसे टाल रही थी, उससे बातचीत नहीं कर रही थी। इसी से शंतनु नाराज था। मंगलवार को सुबह 11 बजे के करीब जब युवती अपने ऑफिस गई, तब वह भी उसके पीछे-पीछे उसके ऑफिस पहुंच गया। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी सूचना  

पुलिस ने बताया कि शंतनु ने युवती के ऑफिस पहुंचकर उसे गन दिखाकर अपने साथ चलने को कहा। युवती को ऑफिस से बाहर लाकर उसे अपनी दोपहिया गाड़ी चलाने के लिए कहा और खुद युवती पर गन तानकर उसके पीछे बैठ गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर मिलते ही चिंचवड़ पुलिस और क्राइम ब्रांच के विभिन्न दस्तों के साथ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज हासिल कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर की गई। बताया जा रहा है कि चंद घंटों में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।