CTPS Officers, employees should be corona tested

  • 23 मौतें दर्ज, 459 संक्रमितों को मिला डिस्चार्ज

पिंपरी. महामारी कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पिंपरी-चिंचवड़ शहर में 24 घंटे के भीतर 760 नए मरीज मिले हैं. दिनभर में 23 मरीजों की मौत दर्ज हुई हैं, जिसमें 6 मरीज अंबेगांव, राजगुरुनगर, पुणे कसबा पेठ, शिरवल, शिक्रापुर के रहवासी हैं. आज दिनभर में 459 संक्रमित इलाज के बाद अस्पताल से घर लौट गए हैं.पुणे और दूसरे जिले, तालुका, शहर से यहां इलाज के लिए आए अब तक 297 मरीजों की मौत हुई है.

बीते 24 घंटे के भीतर पिंपरी-चिंचवड़ शहर में 760 नए मरीज मिलने के बाद सोमवार को शहर में संक्रमितों का आंकड़ा 64 हजार 382 तक पहुंच गया है. हालांकि इसमें से अब तक 50 हजार 438 संक्रमितों ने महामारी को मात देने में सफलता पायी है. इसके साथ ही पुणे और दूसरे शहर, जिला और तालुकों से यहां इलाज के लिए आये 3153 मरीज भी इलाज के बाद अस्पताल से घर लौट चुके हैं. कुल मिलाकर अब तक 53 हजार 591 संक्रमितों ने महामारी को मात दी है.

6429 मरीजों का इलाज जारी 

पिंपरी-चिंचवड़ मनपा स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, पिंपरी-चिंचवड़ शहर में आज 459 संक्रमित सफल इलाज के बाद अस्पताल से घर लौट गए हैं. आज 27 मौतें दर्ज होने के बाद शहर में इस महामारी से मरनेवालों की संख्या 1056 हो गई है.फिलहाल पिंपरी चिंचवड़ शहर के अस्पतालों में कुल 6429 मरीजों का इलाज जारी है. आज पुणे और दूसरे शहर, तालुका, जिले से पिंपरी चिंचवड़ में इलाज के लिए आये 61 मरीजों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है.उनके समेत 1225 गैर पिंपरी चिंचवड़वासी संक्रमितों का शहर के अस्पतालों में इलाज चल रहा है.वहीं पुणे और अन्यत्र पिंपरी चिंचवड़ के 395 मरीजों का इलाज जारी है.

पुनः लॉकडाउन नहीं

मरीजों के बढ़ते आंकड़ों से शहर में पुनः लॉकडाउन जारी किया जाएगा, इस तरह की चर्चाओं को महज अफवाह बताकर उस पर यकीन न रखने की अपील पिंपरी-चिंचवड़ मनपा कमिश्नर श्रावण हार्डिकर ने की है.साथ ही महामारी कोरोना को लेकर कोई अफवाह न फैलाने की हिदायत भी दी है.