Shooting in Puerto Rico, 4 killed, 2 injured

  • रेत के कारोबारी पर सरे राह दिनदहाड़े चली गोलियां

पुणे. पुलिस आयुक्तालय से चंद फासले पर बिल्डर की गोली मारकर हत्या किए जाने की वारदात अभी ताजा ही है कि सोमवार को पुणे के वानवड़ी इलाके में एक रेत कारोबारी पर सरे राह दिनदहाड़े गोलियां चलाये जाने की वारदात सामने आई है. पिछले सप्ताह सोमवार को पुणे जिलाधिकारी कार्यालय के पास और पुलिस आयुक्तालय के चंद कदमों की दूरी पर एक बुजुर्ग बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हालांकि इस मामले में शूटर समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिल गई है, लेकिन लगातार दूसरे सप्ताह फायरिंग की वारदात से समस्त पुणे ख़ौफ़ज़दा हैं.

युवक गंभीर रूप से घायल

पुलिस से प्राप्त प्राथमिक जानकारी के अनुसार, आज दोपहर वानवड़ी पुलिस थाने की सीमा में श्रीराम चौक से जाते वक्त की गई फायरिंग में मयूर विजय हांडे (32) नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है. इसमें साफ नजर आ रहा है कि श्रीराम चौक से आते वक्त मयूर पर टोपी पहने और पीठ पर सैग बैग लटकाए एक हमलावर ने उस पर काफी नजदीक से 2 राउंड फायर किए. मयूर ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह बचकर भाग निकला.वारदात के वक्त मौके पर कुछ लोग नजर आ रहे हैं, लेकिन किसी ने भी हमलावर युवक को पकड़ने की कोशिश नहीं की.

निजी अस्पताल में इलाज जारी

इस वारदात में मयूर हांडे गंभीर रूप से घायल हो गया हैं, उनका करीब ही एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मयूर एक रेत कारोबारी है.कंस्ट्रक्शन के लिए रेत की आपूर्ति करने का उनका व्यवसाय है.आज दोपहर वे वानवड़ी में श्रीराम चौक से आ रहे थे तब एक हमलावर ने उन पर 2 राउंड फायरिंग की. इसमें से एक गोली उनके गाल के करीब से निकल गई है. उस पर फायरिंग किसने और क्यों की? इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका. वारदात की खबर पाकर वानवड़ी पुलिस और क्राइम ब्रांच की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. खबर लिखे जाने तक इस वारदात को लेकर मामला दर्ज करने का काम जारी रहा. बहरहाल फायरिंग की इस घटना के बाद पूरे शहर में खलबली मच गई है.