FIR registered in actress Urmila Matondkar's Instagram account hack case, investigation started
File

    पुणे. पिछले कुछ दिनों से महाविकास अघाड़ी सरकार (Maha Vikas Aghadi government) में शिवसेना (Shiv Sena) और राष्ट्रीयवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) समेत राजनीतिक नेताओं (Political Leaders) पर ईडी (ED) की कार्रवाई से राज्य की सियासत गरमा गई है। इससे अक्सर महाविकास अघाड़ी और भाजपा नेताओं के बीच मौखिक झड़पें होती रहती हैं। इसी पृष्ठभूमि में शिवसेना नेता और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने आलोचना की है।  

    शिवसेना का संपर्क अभियान

     शिवसेना का शिव संपर्क अभियान पुणे में उर्मिला मातोंडकर द्वारा शुरू किया गया। यह अभियान 12 जुलाई से 24 जुलाई तक राज्य भर में लागू किया जाएगा।  शिवसेना के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। राज्य में ईडी द्वारा शुरू की गई कार्रवाई पर टिप्पणी करते हुए मातोंडकर ने कहा कि ईडी द्वारा कुछ लोगों के खिलाफ और समय पर कार्रवाई की जा रही है। इससे ईडी की जांच पर सवाल खड़े हो गए हैं।   उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में जहां कहीं भी महिलाओं के साथ अन्याय होगा, उन्हें न्याय दिलाने शिवसेना सक्षम है।  जब आप सत्ता में होते हैं तो यह जानना बेहतर होता है कि संगठन क्या है।  अन्य पार्टी का महिला संगठन इतना मजबूत नहीं है। युवाओं को सामाजिक और आर्थिक रूप से क्या हो रहा है, इसके बारे में जागरूक होना जरूरी है।  
     

     संजय राउत ‘रॉक स्टार’

    शिवसेना नेता संजय राउत की भाजपा नेता चित्रा वाघ की आलोचना पर मातोंडकर ने कहा कि इस बारे में अधिक जानकारी राउत ही देंगे।  क्योंकि उन्हें यह अधिकार है। हालांकि, जो लोग शिवसेना में नहीं हैं, उन्हें इस पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, और संजय राउत कई लोगों द्वारा आलोचना किए जाने के बाद चोर पर मोर हैं। वह ‘रॉक स्टार’ हैं।   इन्हीं शब्दों से चित्रा वाघ को निशाना बनाया गया।  उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले चुनाव में नेतृत्व खुद तय करेगा कि उसे अकेले लड़ना है या नहीं।  

    मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जैसा इकलौता नेता

    जब देशभर के लोग कह रहे थे कि हमने कोरोना को भगा लिया है, उस समय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एकमात्र ऐसे नेता थे जिन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक और लहर आएगी।  इस बार ठाकरे आलोचना या नकारात्मक बातों पर ध्यान दिए बिना काम से ही बात करते रहे।  शिवसेना सिर्फ घरों तक नहीं, मन तक भी पहुंच चुकी है। यह महत्वपूर्ण है कि एक महिला दूसरे महिला के लिए खड़ी हो। हम ऐसी महिला का नेतृत्व करना चाहते हैं, महाराष्ट्र धर्म सबसे महत्वपूर्ण है।
     

    लव जिहाद पर कमेंट

    लव जिहाद को यहां कोई जगह नहीं है। मातोंडकर ने यह भी कहा कि धर्म मानव पहचान का एक हथियार है, लेकिन अगर कोई माहौल खराब करने के लिए कुछ कर रहा है, तो बेहतर है कि उन पर ध्यान न दिया जाए।