Surgical Gloves
File Photo

    पुणे. महाराष्ट्र संगठित अपराध प्रतिबंध कानून(मकोका) के तहत कारवाई किए जाने के बाद से फरार हुआ अपराधी सुलतान उर्फ टिप्या को पुणे की बंडगार्डन पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा है। सुलतान उर्फ टिप्या लतीफ शेख (Sultan Sheikh) को उस्मानाबाद (Osmanabad) में गिरफ्तार (Arrested) किया गया। उसके और साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। इस मामले में बंडगार्डन पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया है। 

    पुलिस के अनुसार, इस गैंग ने ताडीवाला परिसर में दहशत फैला रखा था। उसकी बढ़ती आपराधिक गतिविधियों के मद्देनजर बंडगार्डन पुलिस ने गैंग पर मकोका ( MCOCA) के तहत कारवाई की। इस कारवाई के बाद सुलतान उर्फ टिप्या फरार हो गया था। 

    आरली गांव से किया अरेस्ट

    इस दौरान उस्मानाबाद जिला के तुलजापुर तालुका स्थित आरली गांव आने की जानकारी मिली थी। स्थानीय पुलिस मदद से जाल बिछाकर बंडगार्डन थाने के पुलिस उपनिरीक्षक राहुल पवार, प्रकाश सावंत व सागर घोरपडे की टीम ने उसे एक घर में से हिरासत में लिया। यह कार्रवाई परिमंडल दो के पुलिस उपायुक्त सागर पाटील के मार्गदशन में बंडगार्डन थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक यशवंत गवारी, पुलिस निरीक्षक अभय महाजन, उपनिरीक्षक राहुल पवार, प्रकाश सावंत और सागर घोरपडे की टीम ने की।