Suicide attempt with 3 children, two killed

पिंपरी. नौकरी करते वक्त एक मामला दर्ज होने के कारण दूसरी कंपनियों में नौकरी न मिलने की निराशा में एक 39 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पिंपरी-चिंचवड़ से सटे मावल तालुका के जांभूल स्थित विजन सिटी के एक रो हाउस में यह घटना सामने आयी. मरनेवाले का नाम विनयकुमार मुकुदंराव भांबुर्डेकर (39) है.

इस बारे में विनयकुमार के भाई प्रसाद मुकुंदराव भांबुर्डेकर ने वडगांव मावल पुलिस थाने ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक, बीती सुबह 11 बजे प्रसाद ने विनय को फोन किया था और दिनभर में काम निपटा कर उसके घर खाना खाने के लिए आने की बात कही थी. हालांकि वे दोपहर में नहीं गए, जब उन्होंने बाद में उसे फोन किया तो उनका फोन बंद था.इसके चलते शाम को वे एक रिश्तेदार को साथ लेकर जांभुल स्थित विनयकुमार के रो हाऊस में गए. जब वे विनयकुमार के घर पहुंचे तब बाहर उनकी गाड़ी खड़ी थी, घर का दरवाजा भी खुला था.

सुसाइड नोट मिला 

अंदर जाकर देखने पर दूसरी मंजिल के फैन से नायलॉन की रस्सी से उसे लटकता पाया.पास ही में उनका सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था कि जहाँ पहले काम करते थे वहां उनके खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ था.इसके चलते उन्हें दूसरी किसी कंपनी में भी नौकरी नहीं मिल रगी थी.इस घटना के बारे में वडग़ांव मावल पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. विनयकुमार ने व्हाट्सएप पर अपना लास्ट स्टेस्टस ‘फाइनली आर एच 07’ लिख रखा था, इसके जरिए वे क्या कहना चाहते थे? पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.