फिटकरी का टोटका बिजनेस में दिला सकता है मुनाफा

    Loading

    कई लोगों की शिकायत होती है कि रात में बुरे सपने, डरावने सपने आते हैं। इससे उनकी नींद तो खराब होती ही है। इसके अलावा, इन डरावने सपने की वजह से वो पूरे दिन परेशान रहते हैं और इसका असर उनके स्वास्थ्य पर भी पड़ता है। कई लोगों के घर में हर समय कलह का ही माहौल रहता है। वहीं कुछ लोग बिजनेस में मुनाफा न होने की वजह से परेशान रहते हैं। ऐसे में फिटकरी के टोटके अपनाकर इन समस्याओं से निजात पा सकते हैं। आईए जानें क्या है उपाय…

    • ऐसा कहा जाता है कि अगर आपको अक्सर रात में डरावने सपने आते हैं, तो इससे छुटकारा पाने के लिए आप अपने बिस्तर के नीचे काले कपड़े में फिटकरी बांध कर रख दें। ऐसा करने से बुरे सपने आना बंद हो जाते हैं।
    • कहा तो ये भी जाता है कि फिटकरी के इस्तेमाल से घर से नेगेटिव एनर्जी दूर होती है। इसके के लिए आप बाथरूम में फिटकरी से भरा एक कटोरा रख दें। और एक जरूरी बात इसे हर महीने बदलते रहना बेहद जरूरी है।
    • ज्योतिष-शास्त्र के अनुसार, अगर आपका बच्चा पढ़ाई में बहुत कमजोर है, तो उसकी पढाई में रुचि बढ़ाने के लिए फिटकरी का उपाय बेहद कारगार साबित हो सकता है। इसके लिए आपको अपने बच्चे की स्टडी टेबल पर या उसके कमरे में एक गुलाबी और सफेद फिटकरी का टुकड़ा कांच की प्लेट में रख दें। ऐसा करने से आपके बच्चे की रुचि पढाई में होने लगेगी।
    • बताया जाता है कि बिजनेस में मुनाफा कमाने के लिए भी फिटकरी का टोटका काफी असरदार है।  इसके लिए अपनी दुकान या ऑफिस के मुख्य दरवाजे पर काले कपड़े में फिटकरी बांधकर लटका दें। ऐसा करने से बिजनेस में मुनाफा जल्द ही होने लगेगा।
    • अगर घर-परिवार में अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं, तो आप फिटकरी के टोटके का इस्तेमाल कर सकते हैं।  इसके लिए परिवार के मुखिया को अपने बिस्तर के नीचे फिटकरी के पानी को एक बर्तन में भरकर रखना चाहिए। सुबह के समय इस जल को अपने ईष्टदेव का स्मरण करते हुए पीपल के पेड़ पर चढ़ाना चाहिए। इस उपाय से आपको कुछ ही दिन में फर्क नजर आने लगेगा।

    इन तमाम उपायों को अपनाकर अपनी परेशानियों से निजात  पा सकते हैं।

    -सीमा कुमारी