Put an end to this scary dressing room environment, says Mohammad Amir

    नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेटर अक्सर किसी न किसी हरकत से विवादों में घिरे रहते हैं। जिससे उन्हें कड़ी आलोचना झेलनी पड़ती है। कई बार तो खिलाड़ी बोर्ड की आलोचना करते दिखाई पड़ते हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) विवादों में घिर गए हैं। दरअसल उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर एक बयान दिया था। जिसकी आलोचना करते हुए पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने आमिर को करारा जवाब दिया है। 

    बता दें कि आमिर ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्हें रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना बेहद आसान लगा है। साथ ही कहा था कि रोहित को आउट करना बेहद आसान लगता है क्योंकि वह दोनों तरीके से आउट हो सकते हैं। आमिर के इस बयान पर पाकिस्तान के ही पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि इस टिप्पणी की कोई अहमियत नहीं है। 

    ज्ञात हो कि दानिश कनेरिया ने कहा कि रोहित आमिर के कई गुना बेहतर खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि आमिर सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए ऐसी बात कर रहे हैं। कनेरिया ने कहा कि रोहित ऐसा खिलाड़ी है जिसने दोहरा शतक लगाया है, वो रन मशीन है। उनसे बेहतर गेंदबाजों और स्पिनर्स का मुकाबला बहुत ही कम बल्लेबाज कर पाते हैं। 

    गौरतलब है कि मोहम्मद आमिर ने दिसंबर 2020 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। साथ ही आमिर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आमिर ने टीम मैनेजमेंट पर उचित सम्मान न देने का आरोप लगाया था।