aakash-chopra-counter-attack-on-ramiz-raja-said-you-not-buy-a-players-worth-16-crores-in-psl

    Loading

    नई दिल्ली, हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, यदि पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) ऑक्शन मॉडल में उतर गया, तो फिर कोई भी आईपीएल (IPL) नहीं खेलेगा। अब रमीज राजा के इस बयान पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पलटवार किया है। 

    आकाश चोपड़ा  (Aakash Chopra) ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा, अधिकार बेचने से पैसा मिलता है, उसके आधार पर आप लीग के मूल्य और टीमों के मूल्य का विश्लेषण करते हैं। फिर, आप पैसे को विभाजित करते हैं और लीग की शुरुआत करते हैं। चाहे नीलामी के आधार पर ड्राफ्ट के मुताबिक।

    आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आगे कहा, रमीज भाई का कहना है कि अगर पीएसएल ऑक्शन मॉडल में उतर गया तो उनकी मूल्य सीमा बढ़ जाएगी। लेकिन आपने पीएसएल में किसी खिलाड़ी को 16 करोड़ रुपये में बिकते नहीं देखा होगा, यह संभव नहीं है। क्योंकि बाजार की गतिशीलता ऐसा घटित होने नहीं देगी। 

    बता दें कि, पिछले साल राजस्थान रॉयल्स ने दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं, आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस ने के एल राहुल को 17 करोड़ में रिटेन किया है। ऑक्शन की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को 15 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा है।