after-master blaster sachin tendulkar-second-player-is-umran-malik-i-am-excited-to-see-says-sunil-gavaskar

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa T20 Series) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज शुरू है। इस सीरीज के शुरुआत दो मैच भारत हार चुकी है। रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारत पहले मैच वाली प्लेइंग इलेवन के साथ ही उतरा था। आईपीएल (IPL 2022) में कमाल कर दिखाने वाले उमरान मलिक (Umran Malik) को डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। फैंस उमरान के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के साथ अब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर उमरान को ब्लू जर्सी में देखने के लिए उत्सुक हैं। 

    सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उमरान के डेब्यू को लेकर अपनी राय व्यक्त की यही। उन्होंने कहा कि, वह उमरान के डेब्यू का ठीक वैसे इंतजार कर रहे हैं, जैसा सचिन के लिए कर रहे थे। बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ब्लू जर्सी में नज़र आने से पहले ही चर्चा में थे। उनकी बल्लेबाजी के काफी लोग दीवाने हो गए थे। 

    वहीं, उमरान के डेब्यू प भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर को लगता है कि मलिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बॉलिंग की थी। उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम में शामिल हैं लेकिन मलिक को 9 और 12 जून को खेले गए मैच का मौका नहीं मिला।

    उन्होंने कहा, ‘खेल पर हर किसी का नजरिया अलग होता है। लेकिन मुझे लगता है कि वह आईपीएल में उस तरह की गति और सटीकता दिखाने के बाद खेलने के हकदार है। साथ ही जब आप घर पर (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट) खेल रहे हों, तो उसके जैसे किसी को परखने का यह सही समय है।’