Akash Ambani having a chat with Rohit after the loss against SRH.
रोहित शर्मा और आकाश अंबानी (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: बीते बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। जहां SRH ने 31 रन से शानदार जीत दर्ज की। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने भले ही टॉस जीता, लेकिन वह शुरुआत से ही मैच में पकड़ नहीं बना पाई। ऐसे में इस मुकाबले में मुंबई को करारी हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद फ्रेंचाइजी के मालिक आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से बात की।

दरअसल, मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जहां SRH के बल्लेबाजों ने मुंबई के गेंदबाजों को जमकर धोया। जिसके बाद टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की आईपीएल के इस सत्र में लगातार दूसरी हार है। जिसके बाद फ्रेंचाइजी के मालिक आकाश अंबानी टीम के पूर्व कप्तानी रोहित शर्मा से बातचीत करते हुए नज़र आए।

गौरतलब है कि SRH के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। उन्होंने 24 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली। उसके बाद अभिषेक शर्मा ने भी तूफानी पारी खेली। जहां उन्होंने 23 गेंदों में 53 रन बनाए। फिर हेनरिक क्लासेन ने आकर मुंबई के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी। उन्होंने महज़ 34 गेंदों में 80 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

जानकारी के लिए बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को नया इतिहास रचा है। इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ सबसे बड़ा टोटल बोर्ड पर लगाया। आईपीएल के आठवें मुकाबले में SRH ने मुंबई के खिलाफ 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 रन बनाए। इसके साथ ही हैदराबाद ने आरसीबी का 11 साल पहले का रिकार्ड भी तोड़ दिया है। आरसीबी ने 2013 में 263 रनों का टोटल बनाया था।