भारत-पाक मैच से पहले सोशल मीडिया पर छिड़ी फैंस के बीच जंग, जमकर शेयर कर रहे मीम्स

Loading

नई दिल्ली: आज का दिन भारत और पाकिस्तान (Asia Cup 2023 IND vs PAK) दोनों देशों के लोगों के लिए काफी खास है। साल 2019 के बाद आज भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan)  के खिलाड़ियों का सामना होने वाला है। एशिया कप के इस हाईवोल्टेज मुकाबले पर लगभग सभी की नजरें टिकी हुई हैं। इस मैच में भारत के बल्लेबाज और पाकिस्तानी के तेज गेंदबाजों शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हार‍िस रऊफ के बीच टक्कर होगी। 

श्रीलंका के पल्लेकेल (Pallekele International Cricket Stadium) में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर फैंस की बहस शुरू हो गई है। दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस अपनी-अपनी टीमों को बेहतर बताते हुए खूब फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया (Social Media Memes) पर वायरल हो रहे मीम्स को देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी। एक भारतीय फैन ने पाकिस्तानी महिला का मीम्स शेयर किया है। जिसमें वह कह रही है कि उन्हें ‘विराट कोहली से बहुत डर लगता है, जब वो मैदान पर आंख दिखाते हैं तो लोग खौफ में आ जाते हैं।’ वहीं एक यूजर ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर अमेरिकी एक्टर ड्वेन जॉनसन का एक मीम्स शेयर करते हुए लिखा है ‘उठो बेबी, आज भारत पाकिस्तान का मैच डे है।’