before-ipl-2023-virat-kohli-attends-dior-event-with-wife-anushka-sharma-share-glamorous-pictures-dva

Loading

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL 16) का आज से आगाज होने वाला है। आईपीएल का यह सीजन सभी के लिए काफी खास रहने वाला है। 2 साल बाद अपने देश में आईपीएल खेला जायेगा। इस सीजन के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां कर ली है। वहीं, भारतीय टीम (Team India) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अलग मूड में नज़र आ रहे है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। 

हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) संग कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में यह कपल काफी अच्छा लग रहा है। विराट और अनुष्का इन तस्वीरों में बेहद अच्छे लग रहे है। विराट ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘कल रात के बारे में।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इन तस्वीरों में विराट (Virat Kohli) ने व्हाइट राउंड नेक टीशर्ट और ब्राउन ब्लेजर और पेंट पहना है। वहीं, अनुष्का ने ब्राइट येलो कलर का जम सूट पहना हैं। यह दोनों ही इन तस्वीरों में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर विराट द्वारा शेयर की गई तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। लोगों को इस कपल का यह नया अंदाज़ पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर कई लोग विराट अनुष्का की तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहे हैं। आईपीएल की बात करें तो, विराट कोहली की टीम आरसीबी 2 अप्रैल को अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने वाली है।