Delhi Capitals physio Patrick Farhart
Delhi Capitals physio Patrick Farhart

    Loading

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एंट्री ले ली है। जी हां, दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट (Delhi Capitals physio Patrick Farhart) शुक्रवार को कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाए गए हैं। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम (DC Medical Team) उनकी कड़ी निगरानी कर रही है।

    बता दें कि शनिवार (16 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाना है। लेकिन फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के पॉजिटिव होने के कारण यह मैच रद्द किया जा सकता है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

    पैट्रिक टूर्नामेंट शुरू होने से पहले से ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के संपर्क में हैं। जिसके चलते सभी खिलाड़ियों की कोरोना जांच की जाएगी। जांच में कोई पॉजिटिव पाया गया तो उसे आइसोलेशन में रखा जायेगा। वहीं, ज्यादा खिलाड़ी पॉजिटिव आते हैं तो मैच को रद्द किया जा सकता है।

    ज्ञात हो कि पिछले साल भी IPL 2021 में कोरोना वायरस रोड़ा बना हुआ था। कोरोना वायरस खिलाडियों के संक्रमित होने से BCCI ने IPL को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था। बाद में दूसरे चरण का आयोजन यूएई में किया गया था।