ipl-2022-gujarat-titans-captain-hardik-pandya-breaks-stumps-with-super-throw-to-dismiss-sanju-samson-watch-video

आईपीएल (IPL 2022) में हार्दिक पांड्या काफी फिट नज़र आ रहे हैं।

    Loading

    नई दिल्ली: बीते गुरुवार को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स (Gujarat Titans vs Rajasthan Royals) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शानदार पारी खेली। वहीं, बल्लेबाजी के अलावा हार्दिक पांड्या ने काफी अच्छी फील्डिंग भी की। आईपीएल (IPL 2022) में हार्दिक पांड्या काफी फिट नज़र आ रहे हैं।

    राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेले गए मैच में हार्दिक ने कमाल की फील्डिंग की। उन्होंने तेज रफ्तार थ्रो मारते हुए राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) को पवेलियन भेज दिया। हार्दिक का थ्रो इतना तेज रफ्तार था कि, स्टम्प के दो टुकड़े हो गए। इस वजह से कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ा। अब इस नज़ारे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    यह घटना राजस्थान रॉयल्स (RR) की पारी के 8वें ओवर में घटी। यह ओवर लॉकी फर्ग्यूसन फेंक रहे थे। उनकी 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की बॉल को संजू सैमसन ने मिड ऑफ की तरफ खेलकर रन के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन, वहां गुजरात के कप्तान हार्दिक फील्डिंग कर रहे थे। उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि, हार्दिक पांड्या इतने तेज निकलेंगे। हार्दिक ने तेजी से गेंद को पकड़ा और सीधे नॉन स्ट्राइ

    कर एंड पर थ्रो किया। बॉल सीधे मिडल स्टंप पर जाकर लगी। इसके वजह से संजू को पवेलियन वापस लौटना पड़ा। 

    बता दें कि, हार्दिक ने 144.4 किमी की रफ्तार से थ्रो किया था। जिसके वजह से  स्टम्प के दो टुकड़े हो गए।इसके बाद मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। वहीं, नया स्टम्प मंगवाया गया और फिर मैच शुरू हो सका।

    मैच की बात करें तो, राजस्थान के खिलाफ हार्दिक ने 52 गेंद में नाबाद 87 रन की पारी खेली। वहीं,उन्होंने  2।3 ओवर में 18 रन देकर 1 विकेट भी लिया।