ipl-2022-deepak-chahar-injury-update-Chennai Super Kings-team-india-t20-world-cup

दीपक चाहर (Deepak Chahar) आईपीएल के इस सीजन से अब पूरी तरह बाहर तो हो ही गए हैं।

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022)  की धूम पूरे देशभर में मची है। आईपीएल की सभी टीमें  एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं। वहीं, आईपीएल के पिछले सीजन का ख़िताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इस सीजन में अभी तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। आईपीएल के शुरुआत से ही चेन्नई की मुश्किल में फंस गई है। इस बीच चेन्नई के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। इस खबर से भारतीय टीम (Team India) को भी बड़ा झटका लगा है। 

    आईपीएल (IPL) के इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोट की वजह से चार महीने तक के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। बता दें कि, दीपक चाहर इस वक्त नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) बेंगलुरु में हैं। वो क्वाड्रिसेप्स से उबर रहे हैं। 

    दीपक चाहर (Deepak Chahar) आईपीएल के इस सीजन से अब पूरी तरह बाहर तो हो ही गए हैं। लेकिन, दीपक का चोटिल होना  भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।दरअसल, अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाना है। वर्ल्ड की तैयारी सभी इंटरनेशनल टीमें कर रही हैं। भारतीय टीम (Team India) भी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में अभी से जुट गई है। ऐसे में दीपक चाहर को चोट के कारण क्रिकेट से चार महीने बाहर होना।

    बता दें कि, आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) को 14 करोड़ रुपये में ख़रीदा था। मीडिया रिपोर्ट (Media Report) की माने तो दीपक चाहर (Deepak Chahar) की चोट गंभीर है।